SIKHOINALL Contact Form

Contact Form

हमसे संपर्क करने के लिए नीचे दिए गए संपर्क फ़ार्म में अपना नाम, ईमेल पता और संदेश लिखे। और हमे भेज दें।

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

हमसे संपर्क करने से पहले पढ़े।

दोस्तों हमने देखा है, कहीं लोग हमसे संपर्क कर रहे हैं। शायद उनमें से एक आप भी हो, इसीलिए हमने यह Contact form पेज बनाया है। उन लोगों के लिए जो हमसे सही तरीके से संपर्क नहीं करते हैं, और हमसे संपर्क करने में गलती करते हैं।

हमें पता है, कि आप हमसे संपर्क तभी करते हैं। जब आपको हमारी कोई पोस्ट अच्छी लगी हो, या आप हम पर भरोसा करते हो, और आपको कोई जरूरी जानकारी हमसे जाननी है।

इसमें हमारे ब्लॉग से रिलेटेड कोई भी जानकारी हो सकती है, जो आप जानना चाहते हैं। ऐसे में यदि आप हमसे संपर्क करने में कोई गलती करते हैं, तो हम आपसे फिर से संपर्क नहीं कर पाते हैं।

और आप समझते हैं, कि हम आपसे संपर्क नहीं करना चाहते हैं या आपके प्रश्न का जवाब हमने नहीं दिया है।

हालांकि यदि आप कोई प्रश्न पूछना ही चाहते हैं, किसी पोस्ट से रिलेटेड या किसी पोस्ट के बारे में हमें धन्यवाद देना चाहते हैं। तो सबसे अच्छा विकल्प है, कि आप हमारी ब्लॉग कि किसी भी पोस्ट के नीचे अपना कमेंट लिख सकते हैं, और प्रश्न पूछ सकते हैं।

और आप उम्मीद कर सकते हैं, कि हम आपके सवाल का जवाब जल्दी से जल्दी देने की कोशिश करेंगे।

यदि आप हमसे निजी तरीके से संपर्क करना चाहते हैं, तो इसके लिए Contact Form एक अच्छा विचार हैं।

लेकिन इसके लिए आपको Contact Form मैं अपना सही नाम और सही ईमेल पता दर्ज करना होगा, और फिर आपको अपनी समस्या के बारे में एक मेसेेज लिखना होगा।

और यदि आप कांटेक्ट फ़ार्म के जरीए पर्सनल धन्यवाद देना पसंद करते हैं, फिर भी हम आपका स्वागत करते हैं।

हमने देखा है, हमसे कहीं नए उपयोगकर्ता आए दिन संपर्क करते हैं। लेकिन वह अपनी ईमेल आईडी संपर्क फ़ार्म में सही न डालने के कारण, हम उनसे फिर से संपर्क नहीं कर पाते हैं।

नीचे एक नमूना स्क्रीनशॉट हैं जिसमें किसी उपयोगकर्ता ने हमसे संपर्क करते समय अपनी ईमेल आईडी गलत लिखी हैं, और इसका नतीजा हम उन्हें जवाब नहीं दे पाए।


ऊपर स्क्रीनशॉट में मैंने उस उपयोगकर्ता का नाम और ईमेल का आधा भाग छुपाया है। क्योंकि हम अपने उपयोगकर्ता की जानकारी को सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं।

ऊपर स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं, कि ईमेल का पीछे वाला भाग पूरी तरह से गलत लिखा गया है। इसमें gmail की स्पेलिंग में मिस्टेक है। और यदि मैं उससे फिर से संपर्क करना चाहूं, तो मैं उससे संपर्क नहीं कर पाऊंगा।

और यदि में ऊपर दी गई ईमेल में सुधार करके उसे जवाब देता हूं। तो हो सकता है, की ईमेल गलत व्यक्ति के पास पहुंच जाए। क्योंकि जिस ने मुझसे संपर्क किया है, उसने अपने ईमेल में अंक भी नहीं डाले हैं। और जैसा कि हम जानते हैं, कि अधिकतर जीमेल के अंदर कुछ अंक जरूर होते हैं।

इसीलिए यदि आप हमसे हमारे वेबसाइट Contact Form के जरिए संपर्क करते हैं, तो खासकर अपनी ईमेल आईडी बिलकुल सही डालें। ताकि हम आपसे फिर संपर्क कर सकें।

हमें उम्मीद है, की आप हमारे इस Contact Form पेज को पढ़ने के बाद। कभी भी हमसे संपर्क करने में कोई गलती नहीं करेंगे। 

तो हमसे संपर्क करने के लिए इस पेज में ऊपर ⬆️ एक संपर्क फ़ार्म दिया गया है। जिसमें आपको अपना नाम, सही ईमेल पता और एक संदेश लिखना है, और हमे भेज देना है।

टिप्पणियाँ



अब यहां पर खोजें

लोकप्रिय पोस्ट:

अनोखी सेटिंग एक हस्त मोबाइल स्क्रीन? Views 👁50.3k
Post Article लिखकर ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए? Views 👁39.2k
YouTube से पैसे कमाने के Best 3 तरीके? Views 👁35.9k
Mobile से Photo सुंदर बनाने के लिए 10 Best Apps? Views 👁29.8k
YouTube Channel के बारे में जानकारी? SEO Tips Views 👁24.4k
Automatic फोटो Background चेंज Online? Views 👁21.1k
YouTube Channel Subscribe Now »
Facebook Page Following »