(बिना दवा) Lambe Time तक Sex कैसे करें

पत्नी के साथ लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बनाएं (30 मिनट)

यौन संबंध इसका नाम आते हैं, सबसे पहले लड़कों के दिमाग में आता है कि मैं लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बना सकता हूं और अपनी पार्टनर को संतुष्ट कैसे कर सकता हूं।

पत्नी के साथ लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बनाएं, Lambe samay tak Sex Kaise Kare, बिना दवा 30 minute तक सेक्स कैसे करें, Sex स्वास्थ्य कैसे ठीक करें
(बिना दवा) Lambe Time तक Sex कैसे करें

आज के समय में गलत खानपान और सही पोषण न मिलने के कारण लोगों में शारीरिक कमजोरियां आ रही है, जिसके चलते यह असर हमारे महत्वपूर्ण अंगों पर भी पढ़ रहा है।

ऐसे में नई जोड़ियों की शादीशुदा लाइफ खराब हो रही है क्योंकि उनकी लाइफ पार्टनर एक बार में चर्म सुख प्राप्त नहीं कर पती हैं और उन्हें चर्म सुख प्राप्त करने के लिए अगली बार लिंग के इरेक्शन तक प्रतीक्षा करनी पड़ती है।

अगर ऐसा महिने 3 से 4 बार हो तो चलता है लेकिन यदि आपके साथ ऐसा महिने में 10 से 15 बार हो जाता है और आपकी पार्टनर एक बार में संतुष्ट नहीं होती है तो यह बहुत ही चिंता का विषय है। और आपको इस पर रोक लगाने की जरूरत है।

आपको अपनी इस समस्या से जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी निजात पा लेनी चाहिए। नहीं तो यह समस्या बहुत गंभीर रूप ले सकती है यदि आप अपनी इस समस्या पर काबू पाने की कोशिश नहीं करते हैं, तो आपको कम उम्र में ही इन समस्याओं का सामना करना पड़ सकता हैं।

लिंग में तनाव ना आना

विर्य का जल्दी गिर जाना

यौन इच्छा कम होना

लिंग उत्तेजित होने के बाद बार-बार ढीला होना

और आपकी लाइफ पार्टनर छोड़ कर चले जाना

तो आपको अपनी ऐसी समस्या पर विचार करने की जरूरत है और उसका समय रहते इलाज करने की जरूरत है ताकि आप एक खुशहाल जीवन जी सकें।

इसलिए अपनी शारीरिक और गुप्त अंगों की कमजोरियों से जुड़ी समस्याओं का समाधान करें ताकि आपकी लाइफ पार्टनर आपके साथ हमेशा खुश रहे।

ऐसे में हमने यहां पर कुछ शारीरिक और गुप्त अंगों की कमजोरियों से जुड़ी समस्याओं का प्राकृतिक रूप से समाधान करने के लिए ऐसे आकर्षक उपाय बताएं हैं। जिसकी मदद से आप बिना किसी दवा और डॉक्टर के अपनी शारीरिक ताकत और यौन संबंध बनाने की क्षमता को बढ़ा सकते हैं।

मेरे अनुभव के अनुसार यदि आप यहां बताए गए उपायों का सही से पालन करेंगे तो आपकी शारीरिक क्षमता और यौन क्षमता बढ़ेगी और आप अपने पार्टनर को खुश रख पाएंगे।

यदि आप अपने शादीशुदा जीवन में खुशियां भरना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि आपकी पार्टनर शारीरिक सुख पाने के लिए किसी और पर निर्भर ना हो।

तो आपको यहां बताए गए सभी तरीकों का पूर्ण रूप से पलन करना चाहिए यहां पर हम आपको बताएंगे कि आप अपनी शारीरिक क्षमता और यौन क्षमता कैसे बढ़ा सकते हैं। योन क्षमता बढ़ाने के लिए आपको क्या करना है, क्या खाना चाहिए यह सभी जानकारी हम आपको बताएंगे।

यह भी पढ़ें: Photo Editing 27 Great Free Powerful Apps

25 Free Video Edit Karne Wale Software

शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए इनका सेवन करें

हमारे शरीर के सारे महत्वपूर्ण अंग हमारी शारीरिक ताकत के बल पर ही काम करते हैं इसलिए पहले हमें हमारी शारीरिक कमजोरी को दूर करना होगा। ताकि हमारे शरीर के महत्वपूर्ण अंग तंत्र कोशिकाएं सभी सही से काम कर सके।

अपनी शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए यहां दिए गए खाद्य पदार्थों का सेवन करें।

केले: यह पोटेशियम युक्त फल आपके रक्तचाप को कम करने में मदद करता है, जो आपकी शारीरिक ताकत और यौन अंगों को लाभ पहुंचा सकता है और यौन performance को बढ़ा सकता है।

विटामिन B-1: यह विटामिन आपके तंत्रिका तंत्र में संकेतों को तेजी से आगे बढ़ने में मदद करता है, जिसमें आपके मस्तिष्क से आपके लिंग तक के संकेत भी शामिल हैं। यह मूंगफली, और राजमा में पाया जाता है। इसलिए रोजाना इनका सेवन करना चाहिए।

अन्य B विटामिन: अंडे में पाए जाते हैं जो हार्मोन के स्तर को संतुलित करने में मदद करते हैं। यह आपके शरीर के उस तनाव को कम कर सकता है जो अक्सर लिंग इरेक्शन को रोकता है।

सर्दियों के मोसम में गर्म दूध और एक चम्मच घी के साथ कच्चे अंडे को फोड़कर उसके सफ़ेद पानी को अलग निकालकर अंडे की पिली गोली को गर्म दूध और घी तीनों को एक साथ मिलाकर पीने से काफी फायदा मिलता है। इससे आपकी शारीरिक कमजोरी और तनाव दूर होता है।

चने: रातभर 50 ग्राम चने पानी में भिगोकर रखें, और सूबह खाली पेट भिगे हुएं चनों का सेवन करने से शारीरिक कमजोरी और दूबलापन दुर होता है।

जिंदगी भर सेक्स का आनंद लेने के लिए करें ये उपाय

जिंदगी भर सेक्स का आनंद लेने की इच्छा हर एक व्यक्ति की होती है हर एक व्यक्ति चाहता है कि वह जिंदगी भर यौन संबंधों का आनंद ले सकें।

हमें हमारी योन क्षमता ऐसे ही बनाए रखने के लिए कुछ काम है जो नियमित रुप से हमेशा करने चाहिए ताकि हमारे शरीर की ताकत कम ना हो, और शरीर में रक्त संचार ठीक से हो ताकि हम जिंदगी भर सेक्स का आनंद ले सकें।

पसीना बहाना

हमेशा कुछ ऐसा काम भी करना चाहिए जिससे हमें तेज पसीना हो ताकि हमारे शरीर की जो मांस पेशियां हैं उन में रक्त प्रवाह अच्छे से दौड़ता रहे।

इसके लिए आपको रोजाना स्विमिंग, दौड़ना और एक्सरसाइज करना चाहिए इससे हमारे शरीर में मजबूती बनी रहती है और शरीर में कमजोरी भी नहीं आती है।

अगर आपके शरीर में कमजोरी नहीं आएगी और मांसपेशियां तंत्र कोशिकाएं सब सही से काम करेगी उन में रक्त प्रवाह अच्छे से दौड़ता रहेगा।

तो आप जिंदगी भर यौन संबंध का आनंद लेते रहेंगे और आपको कोई परेशानी का सामना नहीं करना होगा।

अश्वगंधा

टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाने के अलावा अश्वगंधा वीर्य की गुणवत्ता में सुधार करने में भी मदद करता है। अमेरिकन सेंटर फॉर रिप्रोडक्टिव मेडिसिन द्वारा प्रकाशित 2010 के एक वैज्ञानिक अध्ययन ने संकेत दिया कि अश्वगंधा कामोत्तेजक होने के साथ-साथ शुक्राणुओं की संख्या और शुक्राणु की गतिशीलता को बढ़ाकर वीर्य की गुणवत्ता में सुधार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।


पत्नी के साथ लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बनाएं, Lambe samay tak Sex Kaise Kare, बिना दवा 30 minute तक सेक्स कैसे करें, Sex स्वास्थ्य कैसे ठीक करें
(बिना दवा) Lambe Time तक Sex कैसे करें

यही कारण है कि कई सदियों से लोग बिस्तर में अपने साथी को खुश करने के लिए दवा के रूप में इसका इस्तेमाल करते आ रहे हैं।

अश्वगंधा निचले अंगों की मांसपेशियों की ताकत में सुधार और कमजोरी को ठीक करने में मदद करने के लिए उपयोगी पाया गया है। यह न्यूरो-मांसपेशियों के समन्वय पर भी सकारात्मक प्रभाव डालता है।

कई अध्ययनों से पता चला है कि अश्वगंधा के सेवन से प्रतिरक्षा प्रणाली की प्रतिक्रियाशीलता में महत्वपूर्ण सुधार हुआ और इम्यूनोसप्रेसिव दवाओं से प्रेरित चूहों में मायलोस्पुप्रेशन को रोका गया। अश्वगंधा कैप्सूल लाल रक्त कोशिका, सफेद रक्त कोशिका और प्लेटलेट काउंट को बढ़ाने में मदद कर सकता है, जो प्रतिरक्षा को बढ़ाने में मदद करता है।

सिघ्र पतन से बचने के लिए चमत्कारी उपाय

शांत रहे

अपने आप को और अपने मस्तिष्क को हमेशा शांत रखें किसी भी बात पर ज्यादा टेंशन ना लें और अपने आप को तनाव मुक्त रखें।

पत्नी के साथ लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बनाएं, Lambe samay tak Sex Kaise Kare, बिना दवा 30 minute तक सेक्स कैसे करें, Sex स्वास्थ्य कैसे ठीक करें
(बिना दवा) Lambe Time तक Sex कैसे करें

दिन में कम से कम एक बार योगा करें और व्यायाम करें दिन में लगभग रोजाना 30 मिनट तक नाक से लंबी लंबी सांसे ले और अपना ध्यान सांसो पर रखें इससे आपका ह्रदय स्वस्थ्य रहेगा।

इससे आपका मन शांत रहेगा और शरीर तनाव मुक्त रहेगा जिससे कि आप अच्छा महसूस करेंगे और फिर चाहे यौन संबंध हो या फिर कोई भी अन्य काम हो आपका पूरा फोकस उस पर ही जाएगा और आप अधिक आनंद ले पाएंगे।

लंबे समय तक रूमेंस करें

जब आप यौन संबंध बनाना शुरू करते हैं, तो संघर्ष करने से पहले लगभग 15 से 20 मिनट तक अपने पार्टनर के साथ रोमांस करें।

और रोमांस करते समय ज्यादा उतावले ना हो, सेक्स करते समय अपने दिमाग से जल्दबाजी का भूत उतार ले, सेक्स को जितना शांत मन से और धीरे-धीरे करेंगे अंत में आपको उतना ही ज्यादा आनंद मिलेगा और आपकी पार्टनर भी संतुष्ट हो जायेंगी।

संघर्ष करते समय कंट्रोल रखें

जब आप रोमांस करने के बाद यौन संबंध बनाना शुरू करते हैं तो अपने लिंग पर कंट्रोल रखें, संघर्ष करते समय अपने वीर्य पर कंट्रोल पाने की पूरी कोशिश करें।

हालांकि यदि आप 10 से 15 दिन में सेक्स कर रहे हैं तो उस समय वीर्य पर कंट्रोल करना मुश्किल होगा। लेकिन यदि आप रोजाना या फिर हफ्ताह में चार से पांच बार सेक्स करते हैं।

तो आप अपने विर्य पर कंट्रोल पा सकते हैं, एक बार यदि आपने वीर्य पर कंट्रोल पा लिया, तो आप रोजाना बिना किसी दवा के ही 30 से 45 मिनट तक संघर्ष करने का आनंद ले सकते हैं।

अगर आपकी वाइफ 30 मिनट से पहले संतुष्ट हो जाती है तो भी आपको अपने वीर्य को कम समय में नहीं बहाना चाहिए इससे आपके प्राइवेट पार्ट की नसों में कमजोरी आती है।

अगर आप उपर बताए गए सभी तरीकों को अपनाने के बाद भी अपने सेक्स टाइम को नहीं बढ़ा पाते हैं तो इसका अर्थ है कि आपके शरीर और लिंग की नशें काफी कमजोर हो गई है।

इसके लिए कुछ दवाइयां है, जो आपको डॉक्टर की सलाह से लेने की जरूरत है।

क्या सेक्स performance बढ़ाने के लिए दवाइयां लेनी चाहिए

Protein Powder

प्रोटीन पाउडर यदि आप बहुत अधिक दुबलेपन का शिकार हैं और आपका शरीर काफी कमजोर है तो आपको प्रोटीन पाउडर लेना चाहिए इससे आपका शरीर फूलने लगेगा आपके शरीर में ताकत मिलेगी, खून की मात्रा भी बढ़ेगी, आपके शरीर में रक्त संचार अच्छा रहेगा।

प्रोटीन पाउडर आपके शरीर में गर्मी पैदा करता है जिसकी वजह से आपके शरीर की जो मांसपेशियों में खून जमा हुआ होता है वह भी अच्छे से काम करने लगता है और इससे भी आपकी सेक्स लाइफ 99% अच्छी होने की संभावना है।

कम से कम 1 महीने के लिए आप प्रोटीन पाउडर का इस्तेमाल करके जरूर देखें प्रोटीन पाउडर का लगभग 1 महीने के लिए ₹700 तक में आता है और रोज एक चम्मच दूध में मिलाकर सुबह-शाम पीना पड़ता है।

यदि आप प्रोटीन पाउडर लेने के साथ-साथ कसरत भी करते हैं तो यह और भी जल्दी फायदा देता है।

वियाग्रा टेबलेट

वियाग्रा: एक दवा का नाम है। यह चिकित्सा क्षेत्र के इतिहास में सबसे विवादास्पद दवा का नाम है। जिसे शुरू में हाई ब्लड प्रेशर और एनजाइना पेक्टोरिस के इलाज के लिए बनाया गया था।

पत्नी के साथ लंबे समय तक यौन संबंध कैसे बनाएं, Lambe samay tak Sex Kaise Kare, बिना दवा 30 minute तक सेक्स कैसे करें, Sex स्वास्थ्य कैसे ठीक करें
(बिना दवा) Lambe Time तक Sex कैसे करें

लेकिन अब इस दवा का इस्तेमाल इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या को दूर करने के लिए किया जाता है। इसका उपयोग नपुंसकता की समस्या के इलाज के लिए भी किया जाता है।

वियाग्रा क्या काम आती है

वियाग्रा में सिल्डेनाफिल दवा का प्रयोग किया जाता है, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन या नपुंसकता जैसी समस्याओं का इलाज करती है। 

इस दवा का इस्तेमाल ज्यादातर लोग यौन शक्ति बढ़ाने, लंबे समय तक सेक्स करने के लिए और अपनी शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए करते हैं।

वियाग्रा का इस्तेमाल कैसे किया जाता है?

वियाग्रा: भोजन से आधे घंटे पहले या भोजन के 2 घंटे बाद ली जाती है। इसका इस्तेमाल डॉक्टर की सलाह से ही करना चाहिए। वियाग्रा का असर शरीर में करीब 4-5 घंटे तक रहता है। वियाग्रा का प्रयोग केवल पुरुषों को ही करना चाहिए। 

हालांकि बाजार में महिलाओं के लिए ऐसी दवाएं भी उपलब्ध हैं। लेकिन वियाग्रा सिर्फ पुरुषों के लिए है। महिलाओं को इरेक्टाइल डिसफंक्शन या नपुंसकता जैसी समस्या नहीं होती है इसलिए यह पूरी तरह से पुरुषों के लिए ही बनी है।

डॉक्टर की सलाह लें

ध्यान दें: वियाग्रा का इस्तेमाल योन संबंधित डॉक्टर की सलाह से ही करना चाहिए नहीं तो इसके साइड इफैक्ट भी हो सकते हैं।

इसलिए पहले एक योन संबंधित डॉक्टर से मिलें और उसे अपनी समस्याओं के बारे में विस्तार से बताएं और उनकी सलाह के अनुसार ही वियाग्रा का इस्तेमाल करें।

ओमेगा -3 फैटी एसिड: इस प्रकार की वसा रक्त प्रवाह को बढ़ाती है। आप इसे एवोकैडो और जैतून के तेल में पा सकते हैं। और जेतून का तैल तो आप अपने आस पास के मेडिकल स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मोबाइल से फोटो बनाने वाला ऐप | 6 बेस्ट क्वालिटी फोटो एडिटर

अपने वीडियो को यूट्यूब खोज में उच्च रैंक प्राप्त कैसे करवाएं

YouTube Se Paise Kaise Kamaye (लाखों कमाने का मौका)

Mobile फोन से अच्छी वीडियो कैसे बनाएं | बेस्ट 3 वीडियो एडिटर एप

गूगल पर भूलकर भी यह 6 कीवर्ड कभी ना खोजें | निजी सुरक्षा टिप्स

Mobile और Computer से अपनी आंखों की सुरक्षा कैसे करें

तो दोस्तों हमें उम्मीद है, कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी। और यदि पोस्ट पसंद आई है, तो इसे अपने दोस्तों में 'शेयर' करें ताकि आपके दोस्तों को भी इस पोस्ट के बारे में पता चल सके। और नीचे 'कमेंट' करें, कि आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी।

यदि आपका कोई प्रश्न है, तो नीचे 👇 Comment बॉक्स में हमें बताएं।

टिप्पणियाँ

दान पात्र

आपके कुछ रुपए दान गौ माता के लिए जिंदगी बनेंगे।

मां के बाद गौ माता ने दुध पिलाया हैं, अब दुध का कर्ज चुकाने का वक्त आ गया है।

कृपया: अपनी इच्छा अनुसार दान देकर गौ रक्षा में अपना योगदान दें, आपका पैसा लम्पी स्कीन से ग्रस्त गौ माताओं के इलाज एवं भरण पोषण के लिए लगाया जाएगा।

धन्यवाद

YouTube Channel Subscribe Now »
Facebook Page Following »
अब यहां पर खोजें

लोकप्रिय पोस्ट:

अनोखी सेटिंग एक हस्त मोबाइल स्क्रीन? Views 👁50.3k
Post Article लिखकर ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए? Views 👁39.2k
YouTube से पैसे कमाने के Best 3 तरीके? Views 👁35.9k
Mobile से Photo सुंदर बनाने के लिए 10 Best Apps? Views 👁29.8k
YouTube Channel के बारे में जानकारी? SEO Tips Views 👁24.4k
Automatic फोटो Background चेंज Online? Views 👁21.1k