मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें | फ्री रिचार्ज एप

मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें | Mobile Phone Me Free Recharge Kaise Kare

हेलो दोस्तों मैं दुर्गेश नायक और आज फिर मैं आपका स्वागत करता हूं मेरी वेबसाइट sikhoinall में, और आज आपका सवाल हैं। मोबाइल ऑनलाइन फ्री रिचार्ज कैसे करें? तो आज हम आपके इसी सवाल के बारे में बात करेंगे, तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े और पढ़ने का आनंद लें।

मोबाइल फोन ऑनलाइन फ्री रिचार्ज कैसे करें, mobile phone me free recharge kaise kare, मोबाइल फोन फ्री रिचार्ज एप्लीकेशन कौनसा है

मोबाइल फोन फ्री रिचार्ज एप्लीकेशन कौनसा है

दोस्तों मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज करने वाला एप्लीकेशन एक ब्राउज़र की तरह है, यह एक ब्राउज़र एप्लीकेशन है, जिसे हमें यूज़ करना होता है।

जैसे हम अपने डिवाइस पर अन्य ब्राउज़र जैसे क्रोम ब्राउज़र या फायर फॉक्स, ओपेरा जैसे ब्राउज़र इस्तेमाल करते हैं। इसी तरह इस एप्लीकेशन को भी हमें इस्तेमाल करना है।

और आप ब्राउज़र ऐप को इस्तेमाल करके पॉइंट कमा सकते हैं और उन पॉइंट से अपने मोबाइल फोन को फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन का नाम mCent Browser है और यह पूरी तरह secure और पास्ट एप्लीकेशन है। यह क्रोम ब्राउज़र की तरह काम करता है।

मोबाइल फोन फ्री रिचार्ज एप्स के फायदे | Online Free Recharge Kaise Kare

  • इस एप्लीकेशन से फायदा यह है कि आप इससे अपने मोबाइल फोन को फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं। बस इसे इस्तेमाल करना है और पॉइंट बनाकर अपने मोबाइल फोन को फ्री में रिचार्ज करना है।
  • जैसे हम अपने डिवाइस में अन्य ब्राउज़र का इस्तेमाल करते हैं, ठीक उसी तरह इसका भी इस्तेमाल करना है। न्यूज़ पढ़ना है, सर्च करना है या फिर किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से सामान खरीदना है। वह सभी आप इसी ब्राउज़र से कर सकते हैं और पॉइंट बनाकर फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं।
  • Mcent ब्राउजर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और उन्हें जोड़कर आप अधिक से अधिक पॉइंट कमा सकते हैं और मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कर सकते हैं।
  • एमसेंट ब्राउजर मैं आपको रोजाना कुछ बोनस प्वाइंट भी मिलते हैं, जो आपके मोबाइल फोन को फ्री रिचार्ज करने में काम आते हैं।

मोबाइल फोन फ्री रिचार्ज एप्लीकेशन इंस्टॉल करें

अपने मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज करने के लिए इस एप्लीकेशन को अपने डिवाइस में इंस्टॉल करें, नीचे दिए गए डाउनलोड करें लिंक पर क्लिक करें और गूगल प्ले स्टोर से mcent ब्राउजर को अपने डिवाइस पर इंस्टॉल कर ले।

एप्स इंस्टॉल करने के बाद आपको इसमें साइन अप करना है और साइन अप करने के लिए अपना फोन नंबर डालना हैं और साइन अप कर लेना हैं, और फिर आपको एक वेरीफाई  कोड मिलेगा, और वो कोड अपने आप ही वेरीफाई हो जाएगा, फिर आपको बस ओके पर क्लिक करना हैं। और फिर आप mCent Browser में साइन अप कर लेंगे

एप्स में साइन अप करने के बाद, आपको ऐप के अंदर का होम पेज कुछ ऐसा दिखाई देगा।

मोबाइल फोन ऑनलाइन फ्री रिचार्ज कैसे करें, mobile phone me free recharge kaise kare, मोबाइल फोन फ्री रिचार्ज एप्लीकेशन कौनसा है

और आपको mCent Browser के होम पेज पर बहुत सारे ऐप्स दिखाई देंगे, यहां पर आपको यूट्यूब, फेसबुक, अमेजॉन, mCent games और भी बहुत सारे एप्स आपको यहां पर मिलेंगे। 

अब आपको हर रोज अपने फोन में यूट्यूब, फेसबुक, अमेजॉन या फिर आप किसी ब्राउज़र या गूगल पर कुछ भी सर्च करते हैं। वह सब कुछ आपको इस एप्स में करना हैं और आपको हर रोज इस एप्स में जितने भी ऐप्स हैं, उन सब में आपको रोज एक-एक बार सभी एप्स में जाना हैं। और आपको प्वाइंट बनाना हैं और इस एप्स में आपके हर रोज कम से कम 2500 से 3000 तक प्वाइंट तो बन ही जाएंगे।

और अगर आप इनसे भी अधिक प्वाइंट बनाना चाहते हैं तो आप इस एप्स से अपने दोस्तों को भी जोड़ सकते हैं और अपने दोस्तों को mCent Browser मेंं जोड़ने के लिए, आपको अपने इसी एप्स से अपने दोस्तों को व्हाट्सएप या फेसबुक के जरिए, अपना लिंक भेजकर आमंत्रित करना हैं। 

अगर उस लिंक पर जाकर आपका दोस्त इस एप्स को डाउनलोड कर लेता हैं और पंजीकृत करने के बाद, वह 5 दिन तक लगातार, उस एप्स को यूज़ करता हैं। तो आपको 25,000 पॉइंट मिलेंगे, और ऐसे ही आप जितने भी दोस्तों को जोड़ेंगे, आपको ऐसे ही पॉइंट मिलते जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः मोबाइल फोन को हैंग होने से कैसे रोके और वायरस से सुरक्षा कैसे करें

कितने पॉइंट पर कितने महीने का रिचार्ज होगा।

और अब आप सोच रहे होंगे, कि कितने पॉइंट पर कितने महीने का रिचार्ज होगा। तो यह एप्स समय के साथ अपडेट हो सकता हैं और रिचार्ज करने वाले पॉइंट में भी बदलाव किए जा सकते हैं, और अभी जो प्वाइंट प्राइज चल रहा हैं। वह कुछ इस तरह से हैं 1,49,250 पॉइंट पर आपको 1 महीने का रिचार्ज फ्री मिलेगा, और 2,99,249 पॉइंट पर आपको 3 महीने का रिचार्ज बिल्कुल फ्री मिलेगा, तो अब आपको पता चल गया होगा। कि कितने पॉइंट पर कितने महीने का रिचार्ज फ्री मिलेगा, और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं।

तो दोस्तों इस वीडियो के जरिए आपको और भी आसान हो गया होगा, की एप्स में साइन अप कैसे करते हैं, और अपने दोस्तों में शेयर कैसे करते हैं, और बोनस प्वाइंट कैसे लेते हैं।

तो दोस्तों इस पोस्ट में आपको पता चल गया होगा, कि मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे कर सकते हैं? और इस mCent Browser को मैं भी यूज़ करता हूं और इस एप्स से मैंने भी अपने फोन में रिचार्ज करवाया हैं। और इसलिए सोचा कि अपने ब्लॉग वेबसाइट पर भी इस एप्स के बारे मैं एक पोस्ट डाल दू ताकि मेरी वेबसाइट पर आने वाले मेरे दोस्तों को भी इस एप्स के बारेे में पता चल सकें।

और मुझे उम्मीद हैं कि आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी होगी, और अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हैं। तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और मुझे कमेंट करें कि आपको यह पोस्ट कैसे लगी हैं।

यह भी पढ़ेः मोबाइल फोन से फोटो बनाने के बेस्ट एप के बारे मै जाने 

अपनी खुद की ब्लॉग वेबसाइट कैसे बनाए

टिप्पणियाँ

दान पात्र

आपके कुछ रुपए दान गौ माता के लिए जिंदगी बनेंगे।

मां के बाद गौ माता ने दुध पिलाया हैं, अब दुध का कर्ज चुकाने का वक्त आ गया है।

कृपया: अपनी इच्छा अनुसार दान देकर गौ रक्षा में अपना योगदान दें, आपका पैसा लम्पी स्कीन से ग्रस्त गौ माताओं के इलाज एवं भरण पोषण के लिए लगाया जाएगा।

धन्यवाद

YouTube Channel Subscribe Now »
Facebook Page Following »
अब यहां पर खोजें

लोकप्रिय पोस्ट:

अनोखी सेटिंग एक हस्त मोबाइल स्क्रीन? Views 👁50.3k
Post Article लिखकर ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए? Views 👁39.2k
YouTube से पैसे कमाने के Best 3 तरीके? Views 👁35.9k
Mobile से Photo सुंदर बनाने के लिए 10 Best Apps? Views 👁29.8k
YouTube Channel के बारे में जानकारी? SEO Tips Views 👁24.4k
Automatic फोटो Background चेंज Online? Views 👁21.1k