TikTok Se Paise Kaise Kamaye | Tik Tok 3 Money Information

Tik Tok से पैसे कैसे कमाए वीडियो बनाकर 3 पैसे की जानकारी?

चलिए अच्छा है आपने भी टिक टोक पर वीडियो बना रहे हैं बाकी लोगों की तरह, जैसे सब बना रहे हैं। अच्छा है जीवन में फेमस नहीं हुआ, तो फिर क्या हुइ। टिक टॉक पर वीडियो बनाओ फॉलोअर बढ़ाओ, और अपने फैंस बनाओ ताकि आप भी दुनिया में पॉपुलर हो सकें।

तो आज आपने पूछा, कि टिक टोक से पैसे कैसे कमाए? वैसे मैं आपको बताऊं कि टिक टोक से पैसे कमाने के लिए कुछ रास्ता तो है। लेकिन लोगों को उनके बारे में पता नहीं है। जिन के बारे में आज मैं आपको बताने वाला हूं, लेकिन उनके लिए आपके पास अधिक से अधिक फॉलोअर्स होने चाहिए। ऐसा नहीं है कि आपके पास बहुत कम फॉलोअर है, और आप उनसे पैसा कमाना चाहते हैं।

बस आपको अपने फॉलोअर बनाए रखना है, इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कुछ उन तरीकों के बारे में जिनसे आप टिक टोक पर भी ध्यान दें। तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़िए, और पढ़ने का आनंद लें।

टिक टॉक पर पैसे कैसे कमाए जाते हैं, टिक तोक पर पैसे कैसे कमाए, टिक टू से $ $ / Paise Kamaye, Tik Tok Par Paise Kaise Kamaye #tiktokSePaiseKaiseKamaye

जैसा कि हम जानते हैं कि, टिक टोक के आने के बाद बाकी सभी छोटी मोटी स्टेटस मजाक की वीडियो वाली अन्य कंपनियों को काफी नुकसान भी हुआ।] क्योंकि लोग आए दिन टिक टोक को ही फेमस होने के लिए चुना रहे हैं। क्योंकि टिक टोक ने आते ही लोगों को जो लोग अधिक सर्कुलर होते थे, टिक टोक उन्हें मोबाइल या फिर इनाम देकर प्रतिष्ठित आदि करते हैं। जिसके कारण लोगों में यह प्रथा हो गई कि हम भी कूपिक बन जाएंगे, फिर हमें भी टिक टॉक इनाम देंगे, मोबाइल वगरा देंगे। और हम भी इस दुनिया में काफी अच्छे पैगाम हो जाएंगे, टिक टोक की मदद से।

आपका यह विचार काफी अच्छा है, और कहीं न कहीं लड़के और लड़कियां हैं। जो काफी हद तक टिक टोक पर पेमस हो चुके हैं, और उनके कहीं फोलअर्स और फ्रेंड्स बन चुके हैं। और कहीं लड़के और लड़कियों को तो टिक टोक खुर्द कमाई भी दे रहा है। यानी उन्हें महीने का पेमेंट कर रहा है। टिक टोक पर वीडियो बनाने के लिए।

और उनके फॉलोअर्स इतने अधिक है कि टिकटोक को उनसे काफी फायदा है और लोग उनकी मदद से tik tok पर अधिक समय भी बिताते हैं। जिसके कारण टिकटोक को कहीं अधिक फायदा है और टिकटोक उन्हीं फायदे में से कुछ हिस्सा उन लड़के और लड़कियों को भी दे देता है जो काफी फेमस हो चुके हैं टिक टॉक पर।


आप भी tik tok पर फेमस हो जाइए फिर आपको भी 1 दिन टिक टॉक कमाई जरूर देगा। और इनामी पुरस्कार से सम्मानित भी किया जाएगा। और आपके भी काफी फ्रेंड्स और फैन्स बन जाएंगे, जिससे आप इस दुनिया में काफी हद तक फेमस भी हो जाएंगे।

टिक टोक कमाई देता है, या नहीं, वह एक अलग बात है। और इसके साथ ही आप कुछ और तरीकों से भी tik tok पर पैसे कमा सकते हैं। चलिए जानते हैं, उन तरीकों के बारे में जिनसे आप टिक टॉक पर वीडियो बनाकर पैसे कमा सकते हैं। चलिए शुरू करते हैं।

टिक टॉक से पैसे कमाने के तरीके बताने से पहले मैं आपको यह भी बता दुं कि अगर आप टिक टॉक पर है, तो आप नीचे कमेंट जरूर करें। और हमें बताएं कि tik tok पर आपकी कौनसी आईडी है। फिर हम भी आपको फॉलो करेंगे, ताकि आपको और अधिक हिम्मत मिल सके। so चलिए जानते हैं, उन तरीकों के बारे में जिनसे आप tik tok पर भी पैसे कमाएंगे।


1. Tik Tok पर लाइव आए।

अगर आप tik tok उपयोगकर्ता हैं तो आपको पता ही होगा, कि कहीं सारे लड़के और लड़कियां हैं जो tik tok पर काफी अच्छे फेमस है। वह अधिक से अधिक लाइव आने की कोशिश करते हैं, और अपने फेन्स से बातें करते हैं ताकि उनका और उनके Followers का रिश्ता हमेशा बना रहे।

और जब वे लाइव आते हैं तो उनके फैंस उन्हें काफी कमेंट भेजते हैं, और साथ ही उन्हें कुछ emoji भी भेजते है। इन्हीं emoji से वह पैसे कमाते हैं।
अगर आपने किसी को लाइव आते अभी तक नहीं देखा है तो आप जरूर देखें। आप देखेंगे कि कहीं लोग जो कि उसके फ्रेंड हैं उसे पसंद करते हैं। वह उन्हें कमेंट करेंगे और जो अधिक से अधिक पसंद करते है वह उसे emoji भी सेंड करते हैं।

और आपको कोई इमोजी तभी भेजेगा, जब आपको वह अधिक लाइक करता है। यानी आप उन्हें काफी पसंद है, तभी वे आपको इमोजी भेजेंगे। इसलिए आपको अच्छे से अच्छे वीडियो पर ध्यान देना चाहिए, और अपने फॉलोअर्स को और अधिक बढ़ाने पर भी ध्यान देना चाहिए। ताकि आप 1 दिन आगे चलकर अपने Followers से पैसे कमा सके।

Emoji से हमें पैसे कैसे मिलेंगे? 

अक्सर बात यह है जब कोई फ्रेंड आपको emoji भेजता है। तो वह emoji आपके खाते में Coins के रूप में इकट्ठा होने लगती हैं। और इन्हीं Coins को आप इनकम के थ्रू बदल सकते हैं। और पैसे कमा सकते हैं।

नोट: आप या फिर आपको Emoji कोई तभी भेज सकता है। जब आपने उसे पहले से ही खरीदा हो या फिर आपको आपके किसी फ्रेंड ने भेजा हो, जो आपको अधिक लाइक करता है

इसीलिए अगर आपके अधिक फॉलोअर्स नहीं है, तो आप भी अपने फॉलोअर्स बढ़ाने पर ध्यान दें। और जब आपको अधिक पसंद करने वाले आपके फ्रेंड्स आपको emoji भेजेंगे, तो वह Coins के रूप में आपके खाते में जुड़ने लगेगी।

और ध्यान देंः हर इमोजी का अलग रेट होता है।

जब आपको लगे कि आपके अकाउंट में विड्रो करने के लिए पर्याप्त बैलेंस हो चुका है, तो आप उसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: "YouTube Se paise kaise Kamaye (लाखों कैसे कमाए) "
जीमेल के क्या फायदे हैं | जीमेल से ऑनलाइन पैसे कमाए 2019 "
ब्लाॅगिंग से पैसे कैसे कमाए - Blogging Se Paise Kaise Kamaye "

2. Contest में भाग लेकर पैसे कमाए।

बात यह है, कि tik tok पर कुछ अच्छे वीडियो से रिलेटेड कॉन्टेस्ट चलते रहते हैं, और उन्हीं कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए जिस बारे में Contest हो उसी कॉन्टेस्ट से रिलेटेड वीडियो बनाते रहना है, और उनके बताए #Tag के साथ वीडियो शेयर कर देनी है।

और अगर आप उस कॉन्टेस्ट को जीत लेते हैं, तो आपको टिक टॉक की तरफ से इनाम दिया जाएगा, और उसी रिवॉर्ड को आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करवा सकते हैं।

3. बडी़ कंपनीयां देगी आपको ऑफर

इसके लिए आपको अपने अधिक से अधिक Followers बनाने होंगे, ताकि बड़ी-बड़ी कंपनियों की नजर आपके ऊपर पढ़ सकें, और वह आपको ऑफर दे सकें।

और कोई कंपनी किसी को ऑफर तभी देती है, जब वह काफी पैमस हो जाता है, और उसके काफी फॉलोअर्स भी होते हैं।

कोई कंपनी आपको ऑफर क्यों देगी

देखीए आजकल इंटरनेट पर यूजर्स की संख्या काफी बढ़ रही हैं। और इसके साथ ही इंटरनेट पर बिजनेस करने वाले भी बढ़ रहे हैं, और अपने प्रोडक्ट भले व स्थानीय बिजनेस हो या फिर इंटरनेट बिजनेस ही क्यों ना हो। और वह इंटरनेट पर अपने प्रोडक्ट या अपने इंटरनेट बिजनेस जैसे एप डेवलपर, वेब डेवलपर या अन्य कोई छोटी मोटी कंपनियां है। जो अधिक लोकप्रिय व्यक्तियों को अपनी प्रोडक्ट का प्रमोशन करने के लिए पैसे लेती है।

जैसे उदाहरणः मेरे पास एक साइट है या फिर मैंने एक ऐप बनाया है। जो लोगों को पसंद आ सकता है, और लोगों के काफी काम भी आ सकता है। या फिर मेरा कोई स्थानीय व्यवसाय है। जैसे ऑनलाइन जीजे बेचना या फिर कोई शॉपिंग दुकान है। जिस पर मैं अधिक विजिटर्स को लाना चाहता हूं ताकि मुझे अधिक फायदा हो सके।

तो मैं अपनी शॉपिंग दुकान का नाम और एड्रेस वगैरा बताने के लिए मैं किसी ऐसे यूट्यूबर या फिर यूं कहें तो टिक टॉक के लोकप्रिय टिकटोंर को ढूंढूगा ताकि मेरी शॉपिंग दुकान का कम समय में अधिक से अधिक प्रचार हो सके।

और मैं उस व्यक्ति को अपनी शॉपिंग दुकान के बारे में नाम एड्रेस वगैरह अपने वीडियो में बताने के लिए उसे पैसे दूंगा। तभी तो वह मेरे शॉपिंग दुकान का नाम अपने वीडियो में लेगा, या फिर वीडियो ही मेरी दुकान के ऊपर बनाएगा।

यह तो बहुत छोटा है अगर कोई एप डेवलपर, वेब डेवलपर्स जो है, काफी अच्छा पैसा कमाते हैं। इसलिए एप डेवलपर कंपनियां आपको अपने ऐप के बारे में जानकारी लोगों को बताने के लिए आपको काफी पैसा दे सकती है। इसमें तकरीबन $200 $300 $100 50 डोलर इस तरह की पेमेंट आपको कर सकती है उस व्यक्ति को जो काफी पॉपुलर है, टिक टॉक पर।

इसीलिए आप भी अपने फ्रेंड्स और फॉलोअर्स के बीच अपना अच्छा रिश्ता बनाए रखें। और काफी अच्छे-अच्छे वीडियो डालकर अपने फैंस का दिल जीतते रहे, ताकि आपके फॉलोअर्स कभी भी आपको अनफॉलो न करें और समय के साथ ओर अधिक फॉलोअर्स बढ़ सकें, और आने वाले समय में आप यहां से काफी अच्छे पैसे कमा सकें।

और अगर आप काफी अधिक फेमस जाते हैं तो आपको टीवी चैनल्स वाले भी बुला सकते हैं और आपको वहां पर बुलाने के पैसे भी देंगे।

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे Danish zehen को जो टिक टॉक पर पहले काफी फेमस हुआ था। और उसे एक टीवी चैनल पर कॉमेडी शो में भी बुलाया गया था। उस चैनल का मैं नाम भूल गया हूं, लेकिन उसे जरूर बुलाया गया था। और मैंने खुद वह वीडियो देखा है।


लेकिन अफसोस की बात है की Danish zehen की 2018 में ही एक एक्सीडेंट दुर्घटनाग्रस्त मृत्यु हो गई थी। लेकिन वह सबसे पहला आदमी था जो टिक टॉक पर सबसे अधिक फेमस हुआ था। और कुछ लोग कहते हैं, कि उन्हें टिकटोक पैसे भी देता था।

तो दोस्तों आप भी इसे अपने फॉलोअर्स बढ़ाओ ताकी आप भी अपनी लाइफ में एक दिन आगे बढ़ सके। और जब आप काफी फेमस हो जाएंगे, तो बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने प्रमोशन करवाने के लिए आपको बुलाएंगी अपने प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने के लिए आपको कहेंगी। और उनके प्रोडक्ट का प्रमोशन आप के जरिए करवाएंगे और इसके लिए आपको काफी पैसे दिए जाएंगे।

तो दोस्तों उम्मीद है, कि आप इस पोस्ट में टिक टोक  के बारे में काफी कुछ जान गए होंगे। और उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी। और इसे अपने दोस्तों में साझा करें, ताकि आपके दोस्तों को भी टिक टोक के बारे में काफी कुछ पता चल सके। और वह भी इसके माध्यम से पैसे कमाने के बारे में जान सकता है, और हमें कमेंट करें कि टिक टॉक पर आपकी हूसी आईडी है, और आपके अभी तक कितने फॉलोवर्स बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: " अपने ब्लॉगर से पोस्ट कंटेंट, कमेंट और वीडियो आयात कैसे करें "
backlink क्या है, dofollow nofollow बैक लिंक कैसे बनाए - 2019 "
ई-मेल के जरिए ब्लॉग पर डायरेक्ट पोस्ट कैसे करें | mail2blogger "
ब्लॉगर वेबसाइट पर एक साथ एक से अधिक आदमी पोस्ट कैसे करें "
मोबाइल फोन हैंग क्यों होते है इनके हैंग होने के पीछे क्या कारण है "
एंड्रॉयड फोन से बेस्ट सेल्फी लेने के दो शानदार ऐप्स के बारे में जाने "

मोबाइल फोन से फोटो का बैकग्राउंड कट और चेंज कैसे करते हैं "

हेलो फ्रेंड मेरा नाम दुर्गेश नायक है महान हैं ब्लॉग शेखोइनल

Comments

Sponsored

YouTube Channel Subscribe Now »
Facebook Page Following »

अब यहां पर खोजें