मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें | बेस्ट फ्री रिचार्ज एप 2020

मोबाइल फोन मे "फ्री रिचार्ज" कैसे करते हैं ?

हेलो दोस्तों मैं "दुर्गेश नायक" और आज फिर मैं आपका स्वागत करता हूं "मेरी वेबसाइट" sikhoinall में, और आज आपका सवाल हैं। मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करते हैं? तो आज हम आपके इसी सवाल के बारे में बात करेंगे, तो इस पोस्ट को "लास्ट तक पढ़े" और पढ़ने का आनंद लें।

फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें, mcent ब्राउजर से रिचार्ज करें, फ्री रिचार्ज ब्राउजर कौनसा है, मोबाइल में फ्री रिचार्ज करें, फ्री में रिचार्ज कैसे करते हैं, बेस्ट फ्री रिचार्ज ब्राउजर 2019

मोबाइल फोन मे "फ्री रिचार्ज" कैसे करते हैं

ऐसा क्या हैं जो मोबाइल फोन में "फ्री रिचार्ज" करेगा।

तो दोस्तों जो आपके मोबाइल फोन मैं फ्री रिचार्ज करेगा वह और कोई नहीं एक एप्स हैं जिससे आप अपने "मोबाइल फोन" में फ्री रिचार्ज कर पाएंगे, और अब आप सोच रहे होंगे, कि यह ऐप्स फोन में "फ्री रिचार्ज" क्यों करेगा। तो यह ऐप फ्री रिचार्ज तब करेगा, जब आप इस एप्स में साइन अप करेंगे, और इस एप्स को यूज करके प्वाइंट बनाएंगे। और पॉइंट कितने बनाने हैं और "कितने प्वाइंट" पर "कितने महीनों" का रिचार्ज होगा, यह मैं आपको नीचे बताऊंगा। इससे पहले इस ऐप के बारे में यह जानते हैं कि इस ऐप का क्या नाम हैं, और इसमे साइन अप कैसे करें।

इस एप्स का "नाम क्या" है और इसमें "साइन अप" कैसे करें ?

वैसे अगर इस एप्स के नाम की बात करें तो इस एप्स का नाम "mCent Browser" हैं और इसका  "mCent Browser - Recharge Browser" पूरा नाम हैं। और अब हम जानते हैं कि इस एप्स को "डाउनलोड" कैसे करें, और  इस में साइन अप कैसे करते हैं। तो दोस्तों इस एप्स को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और आप सीधे "गूगल प्ले स्टोर" पर चले जाएंगे। वहां से आप इस "एप्स" को अपने एंड्रॉइड डिवाइस में "डाउनलोड" कर सकते हैं, तो नीचे दिए गए इस "लिंक" पर अभी क्लिक करें।


और अब हम बात करते "ऐप" मे साइन अप करने कि तो "साइन अप" करने के लिए, आपको इसमें "ज्यादा कुछ नहीं" करना हैं। बस आपको इसमे अपना फोन नंबर डालना हैं और "साइन अप" कर लेना हैं, और फिर आपको एक वेरीफाई  कोड मिलेगा, और वो "कोड" अपने आप ही "वेरीफाई" हो जाएगा, फिर आपको बस ओके पर क्लिक करना हैं। और फिर आप "mCent Browser" में साइन अप कर लेंगे

 और "mCent Browser" फोन नंबर से साइन अप इसलिए करवाता हैं ताकि "mCent Browser" पहचान सकें, कि यह आपकेे मोबाइल नंबर ही हैं। और जब आप अपने फोन में "रिचार्ज करवाएंगे" इस ऐप के जरिए, तो आपके फोन में ही होगा, इसलिए mCent Browser "फोन नंबर" से साइन अप करवाता हैं। और एप्स में साइन अप करने के बाद, आपको ऐप के अंदर का होम पेज कुछ ऐसा दिखाई देगा।

फोन में फ्री रिचार्ज कैसे करें, mcent ब्राउजर से रिचार्ज करें, फ्री रिचार्ज ब्राउजर कौनसा है, मोबाइल में फ्री रिचार्ज करें, फ्री में रिचार्ज कैसे करते हैं, बेस्ट फ्री रिचार्ज ब्राउजर 2019

और आपको mCent Browser के "होम पेज" पर बहुत सारे "ऐप्स" दिखाई देंगे, यहां पर आपको यूट्यूब, फेसबुक, अमेजॉन, mCent games और भी "बहुत सारे एप्स" आपको यहां पर मिलेंगे। और अब आपको करना क्या हैं ? कि जैसे आप हर रोज अपने फोन में यूट्यूब, फेसबुक, अमेजॉन या फिर आप किसी ब्राउज़र या गूगल पर कुछ भी सर्च करते हैं। वह "सब कुछ" आपको इस एप्स में करना हैं और आपको "हर रोज" इस एप्स में जितने भी ऐप्स हैं, उन सब में आपको "रोज" एक-एक बार "सभी एप्स" में जाना हैं। और आपको प्वाइंट बनाना हैं और इस एप्स में आपके "हर रोज" कम से कम 2500 से 3000 तक प्वाइंट तो बन ही जाएंगे।

 और अगर आप इनसे भी "अधिक प्वाइंट" बनाना चाहते हैं तो आप इस एप्स से अपने दोस्तों को भी जोड़ सकते हैं और अपने दोस्तों को "mCent Browser" मेंं जोड़ने के लिए, आपको अपने इसी एप्स से "अपने दोस्तों" को व्हाट्सएप या फेसबुक के जरिए, अपना लिंक भेजकर आमंत्रित करना हैं। और अगर उस लिंक पर जाकर आपका दोस्त इस एप्स को डाउनलोड कर लेता हैं और "पंजीकृत" करने के बाद, वह 5 दिन तक लगातार, उस एप्स को यूज़ करता हैं। तो आपको 25,000 पॉइंट मिलेंगे, और ऐसे ही आप जितने भी दोस्तों को जोड़ेंगे, आपको ऐसे ही पॉइंट मिलते जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः मोबाइल फोन को हैंग होने से कैसे रोके और वायरस से सुरक्षा कैसे करें "

कितने पॉइंट पर कितने महीने का रिचार्ज होगा।

और अब आप सोच रहे होंगे, कि "कितने पॉइंट" पर "कितने महीने" का रिचार्ज होगा। तो यह "एप्स समय के साथ अपडेट" हो सकता हैं और "रिचार्ज" करने वाले पॉइंट में भी बदलाव किए जा सकते हैं, और अभी जो "प्वाइंट प्राइज" चल रहा हैं। वह कुछ इस तरह से हैं 1,49,250 पॉइंट पर आपको 1 महीने का "रिचार्ज फ्री" मिलेगा, और 2,99,249 पॉइंट पर आपको 3 महीने का रिचार्ज "बिल्कुल फ्री" मिलेगा, तो अब आपको पता चल गया होगा। कि "कितने पॉइंट" पर "कितने महीने" का रिचार्ज फ्री मिलेगा, और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं।


तो दोस्तों इस वीडियो के जरिए आपको और भी आसान हो गया होगा, की एप्स में साइqaन अप कैसे करते हैं, और अपने दोस्तों में शेयर कैसे करते हैं, और बोनस प्वाइंट कैसे लेते हैं।

तो दोस्तों इस पोस्ट में आपको पता चल गया होगा, कि मोबाइल फोन में फ्री रिचार्ज कैसे कर सकते हैं? और इस "mCent Browser" को मैं भी यूज़ करता हूं और इस एप्स से मैंने भी अपने फोन में रिचार्ज करवाया हैं। और "इसलिए" सोचा कि अपने "ब्लॉग वेबसाइट" पर भी इस एप्स के बारे मैं एक पोस्ट डाल दू "ताकि" मेरी वेबसाइट पर आने वाले मेरे दोस्तों को भी इस एप्स के बारेे में पता चल सकें।

और मुझे उम्मीद हैं कि आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी होगी, और अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हैं। तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और मुझे कमेंट करें कि आपको यह पोस्ट कैसे लगी हैं। और अगर आप मेरी वेबसाइट के नए मेहमान तो ऊपर दिए गए ( सदस्यता लें ) लिंक पर अपनी "ईमेल आईडी" डालकर, "मेरी वेबसाइट" को सब्सक्राइब कर ले, "ताकि" आप ऐसी ही लेटस्ट पोस्ट से हमेशा अपडेट रहें।

यह भी पढ़ेः ब्लॉगिंग क्या है और ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाए "
मोबाइल फोन से फोटो बनाने के बेस्ट एप के बारे मै जाने "
अपनी खुद की ब्लॉग वेबसाइट कैसे बनाए "

Hello friend my name is durgesh nayak the great are blog [www.sikhoinall.com]

Comments

Sponsored

YouTube Channel Subscribe Now »
Facebook Page Following »

अब यहां पर खोजें